VIDEO: जिम्बाब्वे से जीत के बाद इंडिया टीम ने मचाई धूम , 'काला चश्मा' गाने पर लगाए ठुमके
VIDEO: जिम्बाब्वे से जीत के बाद इंडिया टीम ने मचाई धूम , 'काला चश्मा' गाने पर लगाए ठुमके
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को मात दी है। जी दरअसल तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। आपको बता दें कि तीसरे मैच और पूरी सीरीज के हीरो ओपनर शुभमन गिल रहे हैं और दोनों को ही प्लेयर ऑफ द मैच और सीरीज भी चुना गया है। आपको बता दें कि सीरीज को क्लीन स्वीप से जीतने के बाद टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में जश्न मनाते हुए धूम मचाई। जी दरअसल उन्होंने फिल्मी गाने 'काला चश्मा' पर जमकर ठुमके लगाए और अब उस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

इस वीडियो को सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरा ऑन होते ही कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों की शटर को कैमरे के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का सीन दिखने लगता है। वहीं बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता है।

आप देख सकते हैं इसके बाद गाने पर सभी खिलाड़ी डांस करने लगते हैं, हालाँकि इसी बीच ईशान किशन ने जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए। उनका साथ टीम ने भी दिया। वहीं गाने के आखिर में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए। इसी बीच शिखर धवन ने भी शानदार डांस किया। वहीं इस जश्न में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी नजर आते हैं, जबकि कप्तान राहुल शटर हटाने के बाद साइड में हो जाते हैं। उसके बाद वह कैमरे में दिखाई नहीं देते।

एशियाई अंडर-18 चैम्पियनशिप में भारतीय पुरुष टीम ने जीता मेडल

चुनाव पूर्व मध्यप्रदेश का नया मुखिया कौन!

बिहार पुलिस ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर जमकर बरसाई लाठियां, तेजस्वी ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -