अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा-
अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा- "सरकारी अव्यवस्था का खामियाजा जनता क्यों भुगते..."
Share:

लखनऊ: यूपी में कोविड संक्रमण की रफ्तार निरंतर बढ़ती जा रही है। कोविड से हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि हॉस्पिटल में बेड की कमी पड़ गई है और ऑक्सीजन की कमी तेजी से बढ़ती जा रही है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी गवर्नमेंट पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकारी अव्यवस्थाओं का खामियाजा जनता क्यों भुगते।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, "यूपी की गवर्नमेंट तत्काल कोविड पीड़ितों के लिए घरों पर ऑक्सीजन का प्रबंध सुनिश्चित करे। मरीज तो मरीज है चाहे वो घर पर हो या हॉस्पिटल में। बीजेपी गवर्नमेंट सत्ता का दंभ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचे। गवर्नमेंट आपूर्ति की अव्यवस्था का खामियाजा जनता अपनी जान देकर क्यों भुगते।" जंहा इस बात का पता चला है कि दो दिन पहले भी अखिलेश ने ट्वीट कर सुझाव दिया था कि यूपी और पूरे देश में सभी प्राइवेट और अन्य हॉस्पिटल को कोविड मरीजों के उपचार के लिए खोल देना चाहिए। उन्होंने बोला था, चुनाव में लगे पूरे सरकारी तंत्र को तुरंत कोविड नियंत्रण और ऑक्सीजन आपूर्ति सुनिश्चित करने में लगाना चाहिए। अखिलेश ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा था, भाजपा सरकार की प्राथमिकता लोगों का जीवन बचाना होना चाहिए, चुनाव नहीं।

यूपी में कोविड संक्रमण से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। यहां शुक्रवार को बीते 24 घंटे में कोविड के 38,055 नए केस सामने आए थे। ये पहली बार है, जब एक दिन में इतने अधिक संक्रमित मिले हैं। वहीं प्रदेश में शुक्रवार को 223 लोगों की जान चली गई है।

व्यापरियों ने की दिल्ली सरकार से अपील, कहा- एक सप्ताह के लिए और बढ़ाया जाए लॉकडाउन

एचडीएफसी बैंक ने पूरे भारत में मोबाइल एटीएम किया शुरू

दिल्ली हाईकोर्ट की दहाड़- ये लहर नहीं कोरोना की सुनामी है, ऑक्सीजन सप्लाई बाधित करने वाले को 'हम लटका देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -