नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर 'Akhanda' के टीज़र ने यूट्यूब पर लगाई आग, मिले इतने व्यूज
नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर 'Akhanda' के टीज़र ने यूट्यूब पर लगाई आग, मिले इतने व्यूज
Share:

नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर आगामी एक्शन डायरेक्टर बोयापति श्रीनु फिल्म अखण्ड के निर्माताओं ने उगादि के मौके पर टीज़र जारी किया है। अब इस टीज़र ने youtube में सभी रिकॉर्ड्स को पार कर लिया है। यह एक मिनट का टीज़र है जिसमें बालकृष्ण को अघोरी के रूप में अपने शानदार अवतार को दिखाया गया है। यहां आपको बता दें कि बालकृष्ण अखंड टीज़र ने Youtube पर 40 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। अखंडा के निर्माताओं ने सोशल मीडिया साइट्स पर एक नया पोस्टर जारी करके इसकी पुष्टि की। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अखंड के वीडियो ने रिलीज के बाद से बड़ी संख्या में सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की है। जिस वीडियो का शीर्षक 'अखंड शीर्षक दहाड़' है, वह वर्तमान में YouTube पर ट्रेंड कर रहा है। प्रज्ञा जायसवाल महिला प्रधान की भूमिका निभा रही हैं, और बालकृष्ण की प्रेम रुचि जबकि श्रीकांत मीका एक प्रतिपक्षी पर निबंध लिख रहे हैं। दिग्गज अभिनेत्री पूर्णा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

हालांकि, यह ध्यान देने की बात है कि सी राम प्रसाद सिनेमेटोग्राफी को संभालने के लिए बोर्ड में हैं जबकि एम रत्नम संवादों का ध्यान रखेंग। अखंड को मिरयाला रविन्द्र रेड्डी द्वारा बैंकरोल किया जा रहा है।

नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका

ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -