शाका लाका बूम-बूम के संजू हो चुके है बड़े, कर रहें है इस लड़की को डेट
शाका लाका बूम-बूम के संजू हो चुके है बड़े, कर रहें है इस लड़की को डेट
Share:

90 के दशक में आने वाले शो 'शाका लाका बूम-बूम' बहुत से बच्चो की पसंद हुआ करता था सभी संजू और उस पेन्सिल को पसंद करते थे जिससे कुछ भी ड्रा करते ही वो बाहर आ जाता था। ऐसे में संजू का किरदार निभाने वाले लड़के का रियल नाम किंशुक वैद्य है जो अब बड़े हो चुके है। किंशुक की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है वे बहुत ही डेशिंग और स्मार्ट है।

कुछ समय पहले ही वे 'एक रिश्ता साझेदारी' का में लीड एक्टर के रूप में नजर आए थे और इस शो में उनके साथ शिव्या पठानिया लीड एक्ट्रेस थी । शो में इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया और बात करे रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में भी ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जी हाँ ये दोनों कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किए जा चुके है। डेटिंग को लेकर ये अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहें है। दोनों अपने रिलेशन के बारे में एक इंटरव्यू में बता भी चुके हैं। 

एक इंटरव्यू में शिव्या पठानिया ने बताया था कि, 'किंशुक के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है और मैंने किंशुक को बताया है कि जब मैं स्कूल जाती थी तब उनका 'शाका लाका बूम बूम' शो देखती थी, उनकी एक्टिंग मुझे तभी से बहुत अच्छी लगती है'. शिव्या ने ये भी कहा कि 'ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी हमारे बीच बहुत अच्छे रिलेशन हैं '. दोनों स्टार्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने साथ की कई फोटोज भी शेयर करते रहते हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा।

ये खूबसूरत बंगाली बाला कर चुकी है टेलीविजन डेब्यू

हॉलिडे के दौरान बैकलेस लुक में दिखी ये टीवी एक्ट्रेस

'जिसने कश्मीर नहीं देखा उसने कुछ नहीं देखा'- कृतिका कामरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -