हॉलिडे के दौरान बैकलेस लुक में दिखी ये टीवी एक्ट्रेस
हॉलिडे के दौरान बैकलेस लुक में दिखी ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

Life OK के शो 'चंद्रकांता' में मुख्या किरदार निभा रही टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा आजकल अपने फ्रेस डेज को कश्मीर में एन्जॉय कर रही हैं. इतना ही नहीं वहां से वोई कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी शेयर कर रही  हैं जिन्हे देखकर आप भी कहेंगे कि दो दो ख़ूबसूरती एक साथ है. जी हाँ, एक कृतिका की ख़ूबसूरती और दूसरी नेचर की सुंदरता दोनों ही आपका भी मन मोह लेंगी.

टीवी चैनल Life Ok बंद हो जाने के बाद ये अपने फ्री टाइम बहुत एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दे इसके पहले भी इन्होने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमे ये बर्फ के बिच नज़र आ रही थी. लेकिन इस बार जो तस्वीरें इन्होने शेयर की हैं उनमे ये स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं और काफी हॉट भी. आपको बता दे कृतिका की ये फोटो The Khyber Himalayan Resort & Spa की हैं जहाँ ये हर चीज़ का मज़ा ले रही हैं.

इस फोटो के साथ कृतिका का कैप्शन कुछ ऐसा है, This was me last Sunday. Sigh.. #takemeback #perfectsunday #poolwithaview #swimminginsubzerotemperatures. अब आप देख ही सकते हैं कितनी खुबसूरत हैं ये और कितनी हॉट हैं. 'चंद्रकांता' के बंद होने के बाद ये फ़िलहाल किसी शो के लिए काम नहीं कर रही हैं. उम्मीद हैं इन्हे जल्दी ही किसी नए शो में देखा जायेगा. तब तक देखिये कृतिकी का ये खुबसूरत तस्वीरें.

 

अंगूरी भाभी भी तैयार है रियलिटी शो में आने के लिए

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी बंदगी कालरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -