केवल अपने सपनों को पूरा करने के लिए अजित ने इस उम्र से शुरू कर दिया था काम
केवल अपने सपनों को पूरा करने के लिए अजित ने इस उम्र से शुरू कर दिया था काम
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजित कुमार आज 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। अपने अभिनय से अजित कुमार ने लाखों- करोड़ों फैंस के दिल में स्थान बनाया है। एक्टर ने अपने हर किरदार की छाप लोगों में भी छोड़ चुके है। अब चाहे वो वरालारु में एक पवित्र नर्तक की भूमिका हो, पविथरा मूवी में कैंसर पीड़ित की भूमिका हो या फिर वैली में दुष्ट जुड़वा की भूमिका ही क्यों न हो। अजित कुमार ने इन सभी किरदारों को बखूबी अदा किया है। 

अजित कुमार का जन्म 1 मई 1971 को हैदराबाद में एक सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार के मध्य हुआ था। बता दें कि चेन्नई, तमिलनाडु में ही पले बढे़। अजित कुमार ने उच्च माध्यमिक शिक्षा पूरी किए बिना बीच में ही छोड़ दी थी। यदि आपको यह नहीं पता तो बता दें कि अजित कुमार को कार रेसिंग के भी बड़े शौक़ीन है। 18 साल की आयु में ही उन्होंने नौकरी शुरू कर दी थी, क्योंकि वह अपने इस शौक को बनाए रखना था। स्कूल छोड़कर अजित कुमार ने कार रेसिंग में अपना करियर बना लिया। अजित ने वर्ष 2004 में ब्रिटेन में आयोजित हुई फॉर्म्यूला सीजन 3 में बतौर फॉर्म्यूला 2 रेसर हिस्सा भी लिया था, जिसमें उन्होंने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

बात की जाए उनके फिल्मी करियर के बारें में तो अजित ने 21 वर्ष की आयु में कम लागत की तेलुगु मूवी  'प्रेम पुस्तगम' से अपने मूवी से 
 करियर की शुरुआत की। हालांकि यह उनकी तेलुगु में आखिरी मूवी भी है। अजित कुमार ने  जिसके उपरांत ज्यादातर तमिल मूवीज में काम किया। अजित कुमार को थाला के नाम से भी पहचाना जाता है। ये नाम उनके फैंस ने उन्हें दिया है। एक्टर अजित कुमार ने एक्ट्रेस शालिनी से शादी की है। जिससे उनकी एक बेटी है।

काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र

राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना

अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -