महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर अब भी सस्पेंस, अजित पवार बोले- मुझे संजय राउत का मैसेज आया
महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर अब भी सस्पेंस, अजित पवार बोले- मुझे संजय राउत का मैसेज आया
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार गठन मामला निरंतर उलझता जा रहा है. रविवार को शिवसेना और एनसीपी के बीच संपर्क होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है. NCP नेता अजीत पवार ने यह कहकर सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने बताया कि उनके पास शिवसेना नेता संजय राउत का एक मैसेज मिला है. पवार ने कहा कि मैसेज में लिखा था कि, नमस्कार, जय महाराष्ट्र, मैं संजय राउत.

अजित पवार ने आगे कहा है कि मैं उन्हें फोन करुंगा. किन्तु यह मैसेज केवल राजनीति के लिए नहीं. वह एक बड़े नेता हैं और राज्यसभा सांसद भी है. इससे पहले एनसीपी की बैठक में अजीत पवार ने कहा कि जनता ने एनसीपी को विपक्ष मे बैठने के लिए जनादेश दिया है वो अपना काम करेगी. किन्तु यदि कहीं से सरकार बनाने की बात आती है तो कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी के सर्वोच्च नेता शरद पवार जो फैंसला लेगे वो हमे स्वीकार होगा. 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी कहा कि, यदि शिवसेना अपनी भूमिका स्पष्ट करती है तो हम सियासी सोच के साथ स्पष्ट चर्चा करेंगे. इससे पहले रविवार को संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि हमारे पास 170 विधायकों का समर्थन हासिल है. वहीं दूसरी ओर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सरकार को लेकर रविवार को कुछ नहीं कहा. मुंबई में हुई एनसीपी की बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि इस चुनाव में उन्हें युवाओं को अच्छा साथ मिला हैं.

व्हाट्सएप जासूसी को लेकर कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा- प्रियंका को भी आए थे हैकिंग के मैसेज

कर्नाटक टीपू सुल्तान को लेकर लेकर चढ़ा सियासी पारा, आमने-सामने आई भाजपा-कांग्रेस

सिख तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए तैयार करतारपुर, इमरान खान ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -