सिख तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए तैयार करतारपुर, इमरान खान ने शेयर की तस्वीरें

इस्लामाबाद: पाक पीएम इमरान खान ने 9 नवंबर को प्रस्तावित औपचारिक उद्घाटन से पहले ही रविवार को करतारपुर गलियारे सहित गुरुद्वारा दरबार साहिब की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इमरान ने एक ट्वीट में लिखा है कि, "करतारपुर सिख तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए तैयार है।" इसके साथ ही पाक पीएम इमरान ने इस गलियारे को तैयार करने के लिए अपनी सरकार की काफी वाहवाही भी की है। 

भारत की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी इस कॉरिडोर और पैसेंजर टर्मिनल का उद्घाटन करने वाले हैं और पहले जत्थे में पौने छह सौ श्रद्धालुओं  के वहां जाने का कार्यक्रम है। पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने करतारपुर गलियारे को रिकॉर्ड समय में तैयार करने के लिए अपनी सरकार की जमकर पीठ थपथपाई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, "गुरु नानक जी की 550वीं जयंती के समारोह के लिए करतारपुर को रिकॉर्ड समय में तैयार करने के लिए मैं अपनी सरकार को धन्यवाद् कहना चाहता हूं।" 

इमरान खान ने कई ट्वीट उर्दू में किए हैं, जबकि दो में उन्होंने इंग्लिश में अपनी बातें रखी हैं। एक ट्वीट में इमरान खान ने लिखा है कि, "करतारपुर सिख तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए तैयार है।" इसके साथ ही उन्होंने गुरुद्वारा दरबार साहिब और करतारपुर कॉरिडोर से सम्बंधित कई तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा किया हैं।

नवाज़ शरीफ के प्राइवेट डॉक्टर का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे पूर्व पीएम

इन स्कूल जारी हुआ होमवर्क कर्फ्यू, पढ़ने से लेकर सोने तक के लिए बनाये गए नियम

इमरान खान की गद्दी पर लटकी तलवार, मौलाना ने दी पीएम हाउस में घुसने की धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -