अजिंक्य की करिश्माई रेड ने थलाइवाज को जीताया मैच
अजिंक्य की करिश्माई रेड ने थलाइवाज को जीताया मैच
Share:

अजिंक्य पवार (12 अंक) की नाटकीय 6 अंक की रेड की बदौलत तमिल थलाइवाज ने बालेवाड़ी स्थित श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को खेले गए VIVO प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 60वें मैच में तेलुगू टाइटंस को 39-31 के अंतर से मात दे दी है। खेल खत्म होने से पूर्व थलाइवाज को एक अंक की लीड मिली हुई थी। मैच किसी के भी हक में जा सकता था लेकिन टाइटंस के डिफेंस के भारी भूल ने मैच उनके हाथ से छीन लिया। थलाइवाज ने सीजन की चौथी जीत अपने नाम करने के साथ अंक तालिका में लम्बी छलांग लगाते हुए सातवां स्थान अपने नाम कर लिया।

थलाइवाज की जीत में कप्तान सागर राठी (8 अंक) का भी अहम योगदान था, जिन्होंने 3 सुपर टैकल के स्थान अपनी टीम की वापसी करवा ली है। टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 15 अंक लिए। 5 मिनट के खेल में दोनों टीमें 4-4 से बराबरी पर थीं। फिर साहिल ने देसाई को लपक थलाइवाज को लीड भी दिलवा दी है। अभिषेक ने हालांकि थलाइवाज के डिफेंस में सेंध लगाकर स्कोर फिर 5-5 कर चुके है।

अभिषेक ने हालांकि डू ओर डाई रेड पर अजिंक्य का शिकार कर टाइटंस को फिर आगे हो चुके है। चार के डिफेंस में डू ओर डाई रेड पर हालांकि वह लपक चुके है। स्कोर 6-6 था। 2 बार आउट होने वाले नरेंदर रिवाइव हुए लेकिन टाइटंस के डिफेंस ने उन्हें लपक चुके है। 8-7 के स्कोर पर थलाइवाज के सागर ने अभिषेक को सुपर टैकल कर स्कोर 9-8 कर दिया।  जिसके उपरांत थलाइवाज ने स्कोर डिफरेंस 11-9 कर चुके है। इस बीच, टाइटंस के डिफेंस ने नरेंदर को चौथी बार लपक स्कोर 10-11 कर चुके है। अगली रेड पर मकसोदलू ने स्कोर बराबर कर चुके है।

प्रतीक की बदौलत गुजरात ने इस टीम को दी मात

निश्ना महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक चैम्पियनशिप में हासिल किया ये स्थान

इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -