BJP से देश खतरे में, राहुल काबिल, लेकिन PM बने...

BJP से देश खतरे में, राहुल काबिल, लेकिन PM बने...

नई दिल्ली : इस बात से हर कोई परिचित है कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियां विपक्षी एकजुटता दिखाकर भाजपा के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ेगी. वहीं विपक्ष की ओर से पीएम पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया जाना तय है. लेकिन अब इसे लेकर भी विपक्ष में घमासान शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का कहना है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार तय है. 

कुरैशी ने कहा कि इस स्थिति में कांग्रेस गठबंधन की ओर अधिक जोर दें. कुरैशी ने यह भी कहा है कि विपक्ष को अगला लोकसभा चुनाव उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की अगुवाई में लड़ा जाना चाहिए. हालांकि कुरैशी ने इस दौरान राहुल गांधी की जमकर सराहनी भी की. उन्होंने राहुल को काबिल नेता बताते हुए कहा कि मुझे उनकी काबिलियत पर पूरा विश्वास है. 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को लेकर कहा कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए लेकिन गठबंधन की राजनीति को देखते हुए अगर मायावती को प्रधानमंत्री कैंडिडेट बनाया जाए तो बेहतर होगा. अजीज इस दौरान बीजेपी पर भी निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि बीजेपी से देश खतरे में है. भाजपा के कारण भारत की की एकता, अखंडता टूट रही है और कानून व्यवस्था चरमरा रही है. 

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया

अमित शाह आज पटना में NDA पर अटकलें तेज

मुस्लिम समाज की नहीं गरीबी की बात करे कांग्रेस

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App