एजाज खान को भड़काऊ बयान मामले में मिली बेल
एजाज खान को भड़काऊ बयान मामले में मिली बेल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को फेसबुक लाइव के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर जेल हो गई थी. इसके साथ ही अब छह दिन बाद एजाज को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर शुक्रवार को जमानत दे दी गई है. इसके साथ ही जमानत मिलते ही एजाज खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी शुरू कर दिया है. वहीं उनका पहला ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस ट्वीट में एजाज ने सभी लोगों का उनके लिए दुआ करने और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है.

इसके साथ ही एजाज ने ट्वीट किया- 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. न्याय की जीत हुई है. मैं अपने वकील नाजनीन खत्री और जोहेब शेख का शुक्रगुजार हूं.'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवादों में रहने वाले एजाज खान को 18 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं एजाज के खिलाफ मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप लगे थे, जिसके बाद खार पुलिस स्टेशन में एजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वहीं एजाज की गिरफ्तारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.एक्टर एजाज खान अपने विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते हैं. 

वहीं फिलहाल इस बार उनका भड़काऊ बयान उनपर भारी पड़ गया था.इसके साथ ही एजाज के विरुद्ध खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया था. वहीं इस मामले की शुरुआत तब हुई जब एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया था. इसके साथ ही उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि देश में होने वाली हर घटना के लिए जिम्मेदार एक मुस्लिम को ही माना जाता है. वहीं इस दौरान उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी को इसका जिम्मेदार भी ठहराया था.

 

कभी न हो पैसों की तंगी, इसलिए दारा सिंह ने साइन की थी फिल्म

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की यह तस्वीर

शोएब संग दीपिका कक्कड़ ने शेयर की सहरी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -