फिल्म के रिलीज़ होते ही अजय ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल, यहाँ देखें 'रूद्र' का रिव्यू
फिल्म के रिलीज़ होते ही अजय ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल, यहाँ देखें 'रूद्र' का रिव्यू
Share:

खत्म हुआ इंतजार! अजय देवगन  स्टारर वेब सीरीज रुद्र  Disney Hotstar पर रिलीज कर दी गई है. क्राइम थ्रिलर बेस्ड सीरीज से अजय देवगन अपना OTT डेब्यू (OTT Debut) करने में कामयाब हो चुके है. हालांकि, रुद्र से पहले अजय देवगन भुज (Bhuj) फिल्म के माध्यम से प्लेटफॉर्म नजर आ चुके थे. पर इस बार बात कुछ और ही थी. कहानी अलग थी. रुद्र में अजय देवगन एक अलग रोल में नज़र आए, जो पूरे शो को अपने कंधों पर लेकर चलते हुए दिखाई दिए. चलिये अब जानते हैं कि क्या है रुद्र की कहानी. 
 
क्या है कहानी: रुद्र कहानी है एक जबरदस्त पुलिसवाले रुद्रवीर सिंह  (अजय देवगन) की, जो जुर्म करने वालों को उनके उचित स्थान पर पहुंचाने के लिये जाता है. इस काम के लिये फिर चाहे रुद्र को कानून के नियमों का उल्लंघन ही क्यों करना पड़े. हालांकि, काम के प्रति इस जज्बे के कारण से कई बार रुद्र के डिपार्टमेंट और परिवार को कई परेशानियों को भी झेलना पड़ा.  रुद्र ब्रिटिश सीरीज लूथर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, इसमें टोटल 6 एपिसोड हैं. शो के एक एपिसोड की कहानी लूट के बारें में है. वहीं बाकी के 5 एपिसोड मर्डर मिस्ट्री पर बनाए गए है. कमाल की बात ये है कि रुद्र के हर एपिसोड में आपको एक अलग कहानी देखने के लिए मिल रही है. जिसे देख कर आपको क्राइम पर बनीं बॉलीवुड मूवी की याद आना लाजमी है. 

क्यों देखें सीरीज?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यदि काफी वक्त से आप अजय देवगन की दमदार अभिनय देखने के लिये बेताब हैं, तो आपको रुद्र जरूर देख लेनी चाहिये. सीरीज की कहानी पसंद आए ना आए, अजय देवनग के अभिनय पर तालियां बजाये बिना नहीं रह पायेंगे. 

क्यों ना देंखे?: अगर आप क्राइम-थ्रिलर जैसी स्टोरीज में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो रुद्र आपके लिये बिल्कुल नहीं बनी है.

 

आखिर कब बेटे अबराम संग फिल्म करेंगे शाहरुख, खुद दिया जवाब

क्या लाइमलाइट के लिए सनी ने लिया बच्ची को गोद, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -