अजय देवगन की फिल्म भुज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़
अजय देवगन की फिल्म भुज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर में से एक अजय देवगन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं का पात्र बने रहते है। इतना ही नहीं अजय ने अपने स्टार्टिंग करियर से लेकर अब तक अपनी एक्टिंग और शानदार फिल्मों से अपने फैंस के दिलों को जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। 

इतना ही नहीं  अजय देवगन उन एक्टर्स में से एक है जो सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते है, ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता है जब  अजय देवगन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर न करते हो। और उनके पोस्ट को शेयर करने के उपरांत उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ भी करते रहते है। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है, जी इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म की रिलीजिंग है। 

जी हां अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खास वीडियो साझा किया है। जिसे देखने के उपरांत फैंस बहुत ही हैरान हो गए है और सोच रहे हैं कि आखिर ये वीडियो किस बारे में हैं। दरअसल इस वीडियो में अजय देवगन दाढ़ी और मूंछ के साथ नज़र आ रहे है। जिसमें वो सुदर्शन के लुक में नज़र आ रहे है। दरअसल इस वीडियो में अजय अपनी फिल्म भुज के बारे में बात कर रहे हैं।

चलती ट्रेन के टॉयलेट में फंस गया 5 साल का मासूम, घबरा गई माँ और फिर।।।।

2019 के बाद भारतीय फुटबॉल टीम ने दुबई में खेला पहला अंतरराष्ट्रीय मैच

बांग्लादेशी अखबार में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा- बंगबंधु का जीवन संघर्षों की एक कहानी थी।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -