2019 के बाद भारतीय फुटबॉल टीम ने दुबई में खेला पहला अंतरराष्ट्रीय मैच
2019 के बाद भारतीय फुटबॉल टीम ने दुबई में खेला पहला अंतरराष्ट्रीय मैच
Share:

गुरुवार (25 मार्च) को, भारतीय फुटबॉल टीम ने नवंबर 2019 से लंबे समय के अंतराल के बाद पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला। बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम 25 मार्च को दुबई में एक अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना में ओमान के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए दुबई पहुंची थी। यहां यह सबसे उल्लेखनीय बात है कि भारत उनके तावीज़ कप्तान सुनील छेत्री के बिना होगा, जिन्होंने 11 मार्च को कोरोना अनुबंधित किया था और वर्तमान में घर से संगरोध में बीमारी से उबर रहे हैं। 

वही रहे मैच के बारे में बात करते हुए, ऑल इंडियन फुटबॉल फेडरेशन (एआईएफएफ) ने ओमान और यूएई जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलने के लिए कदम उठाए हैं जो संयुक्त 2022 विश्व कप से आगे हैं और जून में 2023 एशियाई कप क्वालीफाइंग दौर के मैचों को स्टैमैक और छेत्री के रूप में देखा गया है। । 2019 में 2022 विश्व कप क्वालीफायर के दोनों चरणों में भारत को हरा चुके ओमान के खिलाफ यह एक कठिन मैच होने की उम्मीद है। 

हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि ओमान फीफा चार्ट में 81 वें स्थान पर है जबकि भारत 104 वें स्थान पर है। स्टमक के पुरुषों को इस तथ्य से विश्वास करना चाहिए कि वे गुवाहाटी में 2022 विश्व कप क्वालीफायर के घरेलू लेग मैच में खाड़ी पक्ष के साथ समान शर्तों पर थे।

टोक्यो ओलंपिक टॉर्च रिले की शुरुआत का हुआ ऐलान, इस दिन से होगी शुरू

बीच में सीरीज छोड़ने के बाद भावुक हुए श्रेयस अय्यर, BCCI ने दी बायो बबल से बाहर जाने की इजाजत

'मैं छक्का मार सकूँ, इसलिए इंजमाम ने बदल दी थी फील्डिंग...', सहवाग ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -