रजनीकांत-अक्षय कुमार के बाद अब ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आएँगे अजय देवगन

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत तथा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार के पश्चात् अब लोकप्रिय एक्टर अजय देवगन अपनी सर्वाइवल स्किल्स अपने प्रशंसकों को दिखाने वाले हैं। यदि आप नहीं समझे, तो आपको बता दें कि ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के खास एपिसोड में अजय देवगन दिखाई देने वाले हैं। अक्षय और रजनीकांत के पश्चात् अब अजय देवगन को डिस्कवरी चैनल ने अपने इस मशहूर शो के लिए साइन किया है।

वही अक्षय कुमार एवं रजनीकांत द्वारा कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क तथा टाइगर रिसर्व में ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ शो के लिए शूटिंग की गई थी। वहीं अजय देवगन द्वारा शो की शूटिंग मालदीव में की जाएगी, जिसके लिए वह मुंबई से मालदीव के लिए निकल गए हैं। प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिस्कवरी चैनल ने इस बात की पुष्टि की है कि अजय देवगन ने मालदीव के लिए चार्टर्ड फ्लाइट ली है।

वही इस शो में सिर्फ अजय देवगन ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की एक और हस्ती भाग बनने वाली है। हालांकि, बॉलीवुड का ये सितारा कौन है, इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। बेयर ग्रिल्स ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इस बात का खुलासा किया इस शो में दो बॉलीवुड स्टार भाग लेंगे। इनमें से एक के नाम का ऐलान हो चूका है। फिलहाल, दूसरे स्टार का नाम सार्वजनिक होने की लोगों को प्रतीक्षा है। इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एक सर्वाइवल स्किल रियलिटी शो है, जिसमें लोकप्रिय ब्रिटिश सर्वाइवल तथा साहसी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में जाने वाली कई इंडियन सितारें सम्मिलित हैं।

मलाइका अरोड़ा के कातिलाना डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुआ वीडियो

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा

अब एमेजॉन प्राइम पर होगी ‘बेल बॉटम’ की स्ट्रीमिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -