चंकी पांडे की पार्टी में फिर झलका मलाइका-अर्जुन का प्रेम, एक गाड़ी में बैठे आए नजर
चंकी पांडे की पार्टी में फिर झलका मलाइका-अर्जुन का प्रेम, एक गाड़ी में बैठे आए नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा Malaika Arora और अभिनेता अर्जुन कपूर Arjun Kapoor इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये दोनों कलाकार आये दिन कई तस्वीरों से अपने रिश्ते के गवाही देते रहते हैं. वहीं अब इनकी लेटेस्ट तस्वीरें चंकी पांडे Chunky Pandey की पार्टी से आई हैं. जहां दोनों को फिर एक साथ एक ही गाड़ी में देखा गया. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि बुधवार देर रात अभिनेता चंकी पांडे के घर पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल रहे और इस पार्टी में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी ने इन दोनों एक ही कार से पार्टी में शामिल होते हुए देखा गया. खास बात यह रही कि दोनों ने एक हे कलर के कपड़े भी पहन रखे थे. 

वैसे आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि दोनों इस तरह से एक साथ किसी पार्टी में पहुंचे हों, इससे पहले भी दोनों कई बार और कई मौके पर एक साथ नज़र आ चुके हैं. यह सिलसिला काफी दिनों से इस तरह जारी है. वैसे आपको इस बात से भी अवगत करा दें हाल ही में दोनों मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं और अब यह बात किसी से नहीं छुपी है कि दोनों में ज़बरदस्त बॉन्डिंग है. पिछले दिनों दोनों की शादी के खबरें भी आई थे, लेकिन अर्जुन के पिता बोनी ने इन्हे झूठ करार दिया था. 

 

कैटरीना ने शेयर की अपनी वर्षों पुरानी तस्वीर, धोखा खा गई फैंस की आँखें

म्यूजिक वीडियो से तहलका मचांएगे मीका सिंह, इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ किया काम

बकरी चराते हुए नजर आए महानायक अमिताभ, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -