MP में खत्म हुई दबंग-3 की शूटिंग, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

Apr 12 2019 09:43 AM
MP में खत्म हुई दबंग-3 की शूटिंग, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

सलमान खान की आगामी फिल्म 'दबंग-3' की एमपी में चल रही शूटिंग खत्म हो गई है. यहां 1 अप्रैल से फिल्म के शूटिंग जरी थी. अब सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर शूटिंग शेड्यूल पूरा होने की जानकारी दी है और अपनी तस्वीर भी इस दौरान उन्होंने शेयर की है. वे पिछले 12 दिनों से मध्यप्रदेश के महेश्वर में 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त थे. हालांकि फिल्म की शूटिंग को लेकर कई विवाद भी इस दौरान देखने को मिले. 

मध्यप्रदेश के महेश्वर में शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें शिवलिंग एक तख्त से ढका हुआ नजर आ रहा था. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीर सामने आई लोगों ने सलमान को निशाने पर ले लिया. लोगों ने सलमान पर आरोप लगाया कि उन्होंने शिवलिंग का अपमान किया है. हालांकि बाद में सलमान ने सफाई देते हुए कहा कि मैं खदु भी बहुत बड़ा शिवभक्त हूँ. 

शिवलिंग विवाद ने राजनीतिक रूप भी लिया. जहां इसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां आमने-सामने हो गई थी. सलमान ने सफाई में कहा कि शिवलिंग के ऊपर सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. वहीं लोगों ने यह भी आरोप लगाया था कि  सलमान की फिल्म की शूटिंग की वजह से पूरा राजवाड़ा बंद कर दिया गया है, जिस वजह से लोग वहां मौजूद मां अहिल्या के दर्शन के लिए नहीं कर पा रहे हैं. कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में बिल्कुल अलग दो लुक में नजर आने वाले हैं और इनमें से एक युवा चुलबुल पांडे का किरदार होगा, जबकि दूसरा किरदार मौजूदा चुलबुल पांडे का होगा. फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी रहेगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally #maheshwar schedule over #dabangg3 @prabhudheva @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

चंकी पांडे की पार्टी में फिर झलका मलाइका-अर्जुन का प्रेम, एक गाड़ी में बैठे आए नजर

मछलियों के साथ इस मॉडल ने की मस्ती, नहीं रही सेक्सी फिगर की चिंता

बिकिनी पहन रेत में मस्ती करती नजर आई मॉडल, पल भर में टूट पड़ा फैंस का हुजूम

एक बार फिर सेक्सी फोटो से जोजो ने जीता दिल, गुलाबी बिकिनी में दिखा गजब का फिगर