Setters Trailer : आफताब शिवदासानी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी होगी कहानी

Apr 12 2019 09:33 AM
Setters Trailer : आफताब शिवदासानी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी होगी कहानी

डायरेक्‍टर अश्‍विनी चौधरी की आने वाली फिल्‍म 'सेटर्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के बारे में बता दें जो जानकारी सामने आई है कि फिल्‍म की कहानी एग्‍जाम पेपर लीकिंग माफिया से रिलेटेड है. फिल्म के पोस्टर्स कई सामने आ चुके हैं. इसमें कई सितारे मौजूद है और फिल्म कुछ ऐसी ही लग रही है जैसी इमरान हाश्मी की थी 'व्हाई चीट इंडिया'. 'सेंटर्स की बात करें तो हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

बता दें, फिल्‍म में आफताब शिवदासानी और श्रेयस तलपड़े लीड रोल्‍स में हैं. आफताब पुलिसवालों को लीड कर रहे हैं जो कि सेटर्स माफिया को ढूंढने मिशन पर निकले हैं. वहीं, श्रेयस माफिया टीम को लीड कर रहे हैं. यह माफिया का गिरोह वाराणसी से ऑपरेट होता है जो एजुकेशन सिस्‍टम में खामियों का फायदा उठाता है और यह कई आपराधिक कामों में शामिल है जैसे देशभर में एग्‍जाम पेपर्स और डुप्‍लिकेट कैंडिडेट्स को सेट करना ताकि इससे कमाई की जा सके. 

इस काम में तब मुश्‍किल होने लगती है जब पुलिसवाले मामले की जांच करते हैं. बॉलीवुड में भी फिल्मों का दौर कुछ ऐसा ही चल रहा है जहां देश के लोगों के सच्चाई बताई जा रही है या फिर किसी बड़े शख्स की बायोपिक बनाई जा रही है जिन्हे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं.

चंकी पांडे की पार्टी में फिर झलका मलाइका-अर्जुन का प्रेम, एक गाड़ी में बैठे आए नजर

इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, नहीं रहे शाहरुख़ को सुपरस्टार बनाने वाले कर्नल

मछलियों के साथ इस मॉडल ने की मस्ती, नहीं रही सेक्सी फिगर की चिंता