बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं न्यासा? पापा अजय देवगन ने किया खुलासा
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं न्यासा? पापा अजय देवगन ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' आ रही है और इसको लेकर वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस फिल्म में तब्बू और अक्षय खन्ना की काफी तारीफ हो रही है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म का सभी ने जोरदार प्रमोशन किया है और यही वजह रही कि फिल्म को देखने वालों की कमी नहीं है और आज फिल्म सुपरहिट होती दिखाई दे रही है। हालाँकि इन सभी के बीच जब अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी न्यासा देवगन, फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। या फिर वह अपनी बेटी के लिए कोई फिल्म डायरेक्ट करेंगे।

ED के डायरेक्टर संजय मिश्रा को मिला 1 साल का सेवा विस्तार, केंद्र ने बढ़ाया कार्यकाल

तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया। जी दरअसल अजय देवगन ने कहा, "मेरी बेटी ने अबतक तो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर नहीं की है। सबकुछ अभी हायपोथेटिकल है।" आप सभी को बता दें कि न्यासा देवगन ने कुछ समय पहले ही सिंगापुर के कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। वह मुंबई लौटी हैं। अब आजकल दोस्तों संग पार्टी करते हुए उनको स्पॉट किया गया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की हो। बल्कि इसके पहले भी वह इस बारे में बात कर चुके हैं। इससे पहले अजय ने कहा था, "न्यासा अभी टीनेजर हैं। उन्होंने अभी तक तो काजोल या मुझे अपने करियर च्वॉइस के बारे में नहीं बताया है। अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर देखती हैं तो वह हमें जरूर बताएंगी। यह पूरी तरह उनकी च्वॉइस होगी। हमारा उनपर कोई भी प्रेशर नहीं है। बतौर पेरेंट्स हम उन्हें उनके हर निर्णय में सपोर्ट करेंगे।"

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष पद से फारूक अब्दुल्ला का इस्तीफा, अब बेटे उमर को मिलेगी कुर्सी ?

Review: सस्पेंस और ड्रामा से भरी है धमाकेदार फिल्म दृश्यम 2, देखने वालों को आ जाएगा मजा

सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -