गोलमाल है भई हैदराबाद में गोलमाल है...
गोलमाल है भई हैदराबाद में गोलमाल है...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बारे में जिसमे की हमे करीना की जगह पर अब परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है तथा अभी हाल ही में परिणीति ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए दोहराया था कि, गोलमाल के सेट पर काम करना काफी मजेदार है. सुनने में आया है कि, निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम पिछले दिनों हैदराबाद में थी. फिल्म की टीम के यहां जाने की खास वजह थी.

‘गोलमाल अगेन’ का टाइटल सांग यहां शूट हुआ है. अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, तब्बू और डायरेक्टर रोहित शेट्टी सभी हैदराबाद में थे. इस गाने को बृजेश शांडिल्य ने गाया है और एस. तमन ने कंपोज किया और कुमार ने इसके बोल लिखे हैं.

हमेशा की तरह रोहित शेट्टी ने इस गाने में भी भव्यता का प्रदर्शन किया है. पूरा माहौल किसी उत्सव जैसा है, फिल्म की पूरी कास्ट के साथ ही 1,000 से ज्यादा डांसर मौजूद हैं. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. 
 

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

क्या 'जब हैरी मेट सेजल' का भी होगा 'ट्यूबलाइट' जैसा हाल, Best Of Luck भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -