रणबीर ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इंकार, ये है वजह
रणबीर ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इंकार, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का दौर एकदम से बढ़ गया है. इसी के साथ बता दें कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रणबीर कपूर और अजय देवगन डायरेक्टर लव रंजन की नई रॉम-कॉम फिल्म के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं. यानी दोनों एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन एक पिता के किरदार में दिखेंगे, वहीं रणबीर कपूर बेटे के रूप में नजर आने वाले थे. दोनों को एक साथ देखने की खबर पर उनके फैंस भी काफी खुश हो गए थे. लेकिन इसी पर एक खबर सामने आई  है. 

इसी के साथ आपको बता दें, तो रणबीर कपूर ने डायरेक्टर लव रंजन की नई फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है, जिस कारण फिल्म की पूरी टीम को तगड़ा झटका लगा है. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर को लव रंजन की फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी थी लेकिन हाल में रणबीर कपूर के पास एक बड़े बैनर की जबरदस्त फिल्म आई है, जिस कारण उन्होंने लव रंजन की फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है. लेकिन आपको बता डेम इसके पीछे का कारण क्या है. 

असल में यह बड़ा प्रोडक्शन हाउस जिन तारीखों में रणबीर कपूर के साथ फिल्म शूट करना चाहता है, उन्हीं तारीखों में लव रंजन अपनी फिल्म शूट करना चाहते हैं. रणबीर किसी भी हालत में इस बड़े प्रोडक्शन की फिल्म को छोड़ना नहीं चाहते हैं क्योंकि यह आइडिया उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा लगा है. यही वजह रही कि उन्होंने लव रंजन के साथ इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. फिल्म के निर्माता इस समय रणबीर कपूर के साथ बात कर रहे हैं कि वो इस फिल्म से किनारा ना करें. हालांकि अभी भी बात बन नहीं पा रही है. देखना होगा कि अगर रणबीर कपूर इस फिल्म को करने से इंकार कर देते हैं तो लव रंजन इसमें किसे लेंगे ?

जाह्नवी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के पति के साथ करेंगी रोमांस!

Video : कटरीना ने फैन को लगाई जमकर फटकार, वीडियो हो गया वायरल

सोनम के इस छोटे से बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -