जाह्नवी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के पति के साथ करेंगी रोमांस!
जाह्नवी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के पति के साथ करेंगी रोमांस!
Share:

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें ये मल्टी स्टार फिल्म है जिसमे और भी कई बड़े स्टार्स दिखाई देंगे. इसी बीच हाल ही में जाह्नवी को लेकर एक और खुशखबरी सामने आई है. सुनने में आया है कि उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है.

जी हाँ.... जाह्नवी ने धर्मा प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म भी साइन की है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में पहले मलयालम एक्टर दलकीर सलमान को लिया जाना था लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब फिल्म में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी को ले लिया गया है. जी हाँ.... साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि अंगद फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट लीड रोल में होंगे.

हालांकि अबतक इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आखिर दलकीर को क्यों फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया? इससे पहले अंगद बेदी ने ‘सूरमा’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम किया है.गौरतलब है कि गुंजन सक्सेना भारतीय वायु सेना की उन चुनिंदा पायलट में से एक हैं जिन्होंने करगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.

दिलीप कुमार की हिफाजत के लिए सायरा बानो ने मांगी पीएम मोदी से मदद

भीड़ का शिकार हुई इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश हुई'

ड्रग्‍स छुपाकर रखने के मामले में गिरफ्तार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -