Video : कटरीना ने फैन को लगाई जमकर फटकार, वीडियो हो गया वायरल
Video : कटरीना ने फैन को लगाई जमकर फटकार, वीडियो हो गया वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ बॉलिवुड की सबसे स्‍टनिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तो आप समझ ही सकते हैं. वो जहां जाती हैं वहां उनके फैंस पहुँच जाते हैं और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आतुर रहते हैं. ऐसा ही इस बार भी हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. आपको बता दें, फिलहाल, कटरीना अपनी आने वाली फिल्‍म 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में वह एयरपोर्ट पर स्‍पॉट की गईं जहां वह एक फैन पर गुस्‍सा हो गईं.

दरअसल, कई फैन्‍स सेल्‍फी लेने के लिए उनकी तरफ दौड़े लेकिन उसमें से एक फैन ऐसा था जो फोटो के ल‍िए ज्‍यादा एक्‍साइटेड था और कटरीना को ऐसा लगा कि यह उनकी पर्सनल स्‍पेस में दखल है. इसी वजह से कटरीना गुस्‍सा हो गईं और अब इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विड‍ियो में कटरीना अपने फैन से यह कहते हुए दिख रही हैं कि वह फोटो खिंचाने के ल‍िए जल्‍दबाजी न करे. वह बार-बार उससे कहती हैं, 'आराम से'. आखिर में कैटरीना फैन्‍स के साथ सेल्‍फी लेती हैं.

आपको बता दें, इस विडियो पर कई लोगों ने कॉमेंट्स किए. लोगों ने कहा कि फैन को कटरीना के पर्सनल स्‍पेस का ख्‍याल रखना चाहिए. वहीं फैंस हैं तो उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए आतुर तो रहेंगे ही. फिल्‍मों की बात करें तो वह 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली 'जीरो' में नजर आएंगी जिसमें अनुष्‍का शर्मा और शाहरुख खान जैसे स्‍टार्स भी दिखेंगे.

भीड़ का शिकार हुई इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश हुई'

ड्रग्‍स छुपाकर रखने के मामले में गिरफ्तार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस का परचम लहरा रहीं हैं 'डीजे वाले बाबू गर्ल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -