नहीं थम रहा 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा, तोड़ डाला 9 साल का यह पुराना रिकॉर्ड
नहीं थम रहा 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा, तोड़ डाला 9 साल का यह पुराना रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के सितारे फिल्म 'संजू' के जरिये काफी बुलंद हो गए हैं. यही नहीं बल्कि इस फिल्म के जरिये रणबीर कपूर के करियर को एक नई दिशा मिली है. ख़ास बात यह है कि फिल्म जब से रिलीज हुई दिन ब दिन अपने नाम नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 ईडियट्स' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जो कि राजकुमार हिरानी द्वारा ही निर्देशित फिल्म है.

बताया जा रहा है '3 ईडियट्स' की 7वें दिन की कमाई 202.47 थी तो वहीं 'संजू' का आंकड़ा 202.47 रहा है. रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अब तक यानी अपने दूसरे हफ्ते में 215 करोड़ के पार पहुंच गई है. फिल्म अभी भी ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई और फिल्म की कमाई में अभी तक कोई गिरावट देखने को नहीं मिली है.

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का नाम बॉलीवुड की उन फिल्मों में शुमार हो गया है जिन्होंने रिलीज के दूसरे दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अनुसार फिल्म ने पहले हफ्ते शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ रहा.

इसके बाद दूसरे हफ्ते की शुरुआत में यानी दूसरे हफ्ते के शुक्रवार की कमाई को मिलाकर यह फिल्म अब तक 215 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म का बजट मात्र 100 करोड़ बताया जा रहा है जो कि फिल्म अपने तीन के अंदर ही निकाल चुकी है और फिल्म अब सिर्फ मुनाफा करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित है जिनकी भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाई है.

जिस तरह रणबीर ने संजय दत्त की ज़िंदगी को पर्दे पर उतारा है वाकई काबिले तारीफ है उनकी अदाकारी की तारीफ हर कोई कर रहा है. फिल्म में रणबीर के साथ अभिनेता परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना, दीया मिर्ज़ा जैसे सितारों ने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है.

ये भी पढ़े

song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -