Video : इस तरह मेकअप करके रणबीर को बनाया गया संजू
Share:

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर आधारित फिल्म संजू इन दिनों सभी ओर धमाल मचा रही है. संजू के लिए राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की पूरे देश के साथ-साथ दुनियाभर में तारीफ हो रही है. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमे राजकुमार हिरानी ने रणबीर के संजू बनने की कहानी को दिखाया है. उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर रणबीर की भी खूब तारीफें की हैं.

इस वीडियो के जरिए ये भी बताया गया है कि किस तरह से फिल्म मेकर्स ने रणबीर को संजू में परिवर्तन करने के लिए मेहनत की है और उनकी इस दर्दनाक यात्रा को ही वीडियो में बताया भी गया है. इसके साथ ही रणबीर के ट्रांसफॉर्मेशन को भी वीडियो के जरिए दिखाया गया है. रणबीर के मेकअप में भी काफी ज्यादा समय लगता था और उन्हें संजू का रूप देने के लिए उनके चेहरे पर मेकअप की कई सारी लेयर्स भी चढ़ाई जाती थी.

फिल्म संजू ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने कई रिकार्ड्स अपने नाम किये हैं. रिलीज़ के एक हफ्ते के अंदर संजू ने 215 करोड़ की कमाई भी अपने नाम कर ली है. आप भी देखिये संजू का ये मेकिंग वीडियो.

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

'संजू' बोले तो झक्कास

'संजू' का यह सीन हुआ ट्रोलर्स का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -