फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, पोस्टर आया सामने
फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, पोस्टर आया सामने
Share:

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए काम कर रहीं हैं। इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है। आपको बता दें कि उन्होंने इसका लुक भी जारी किया इसके बाद से वह लगातार फिल्म में जुड़ने वाले कलाकार और उनके लुक के बारे में खुलासा कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक और एक्टर का खुलासा किया है। जी दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ने वाले नए कलाकार विशाक नायर का इंट्रोडक्शन दिया और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया।

आपको बता दें कि विशाक फिल्म में दिवंगत राजनेता संजय गांधी की भूमिका निभाएंगे। जी दरअसल कंगना रनौत ने विशाक नायर का जो फर्स्ट लुक शेयर किया है उसमें उनके चेहरे पर उग्र भाव देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं संजय गांधी के रूप में विशाक गहरे विचारों में खोए हुए दिख रहे हैं। कंगना ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “प्रतिभा के पावरहाउस विशाक नायर को संजय गांधी के रूप में प्रस्तुत कर रही हूं। संजय इंदिरा की आत्मा थे… वह आदमी जिसे वह प्यार करती थी और खो देती हैं।”

दूसरी तरफ, विशाक नायर ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और बताया कि फिल्म में संजय गांधी की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “सच में संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। – एक पहेली जिसकी महत्वाकांक्षा ने सभी को ग्रहण कर लिया। कंगना रनौत के निर्देशन में इस तरह की एक महान टीम का हिस्सा बनने के लिए खुश हूं।” आपको बता दें कि इससे पहले, कंगना रनौत ने मिलिंद सोमन के फर्स्ट लुक का खुलासा किया था। जी दरअसल फिल्म में मिलिंद सोमन सैम मानकेशॉ का करिदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं श्रेयस दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे।

एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करते दिखाई देंगे तुषार

पति संग क्वालिटी टाइम बिता रही अनुष्का शर्मा

'मुझे पाकिस्तान के खिलाफ बोलने और इसको लेकर राजनीति करने वालों से चिढ़ है': सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -