लॉकडाउन के बीच तितलियों के साथ समय बिता रहीं हैं अनुष्का शर्मा

लॉकडाउन के बीच तितलियों के साथ समय बिता रहीं हैं अनुष्का शर्मा

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने घरों में कैद हो चुकीं हैं. ऐसे में इस लिस्ट में शामिल हैं अनुष्का शर्मा. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने घरों में कैद हैं और अपने घर में समय बिता रहे हैं. वहीं अनुष्का 21 दिनों के लॉकडाउन का फायदा अच्छी तरीके से उठा रही हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है. जी दरअसल वह फैन्स संग चैट करने के अलावा परिवार के साथ समय बिता रही हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ देख सकते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं कोरोना लॉकडाउन में अनुष्का क्या-क्या कर रही हैं .."

जी दरअसल इस बात का सबूत वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और हाल ही में अनुष्का शर्मा ने कुछ सेल्फी पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में उनके चेहरे पर तितलियां उड़ती बखूबी देखी जा सकती हैं और फैन्स उनके फेस के इस फिल्टर को काफी पसंद कर रहे हैं. इस समय फैंस एक के बाद एक उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा कई नई चीजें कर रही हैं और यह तस्वीर उन्ही में से एक है. इस फोटो के बाद अनुष्का शर्मा ने फैन्स को बताया है कि 'वह और विराट, दोनों मिलकर किस तरह के गाने सुन रहे हैं. सिंगर्स की उन्होंने एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें ब्रायन एडम, निरवाना, मेटालिका और सैवेज गार्डन के गाने शामिल हैं.' वैसे इसके अलावा कुछ इंडियन सिंगर्स भी हैं, जिन्हें वह सुनना पसंद करती हैं.

बहन ने की थी इस एक्ट्रेस की खिंचाई लेकिन अब कंगना ने बांधे तारीफों के पूल

लॉकडाउन के बीच क्या कर रहीं हैं जूही चावला, जानिए यहाँ

सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद