रामायण प्रसारण होने के बाद जमकर ट्रोल हो रहीं हैं स्वरा भास्कर

रामायण प्रसारण होने के बाद जमकर ट्रोल हो रहीं हैं स्वरा भास्कर

आप सभी जानते ही हैं इस समय पूरे भारत में लॉकडाउन हो चुका है. ऐसे में जनता की मांग पर पौराणिक धारावाहिक रामायण का दूरदर्शन पर एक बार फिर से प्रसारण किया गया है और इस शो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रामायण का प्रसारण 28 मार्च से एक बार फिर प्रसारण कर रहा है और इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रामानंद सागर कृत रामायण देखते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं. इस बार लोगों ने एक बार फिर से रामायण को उतना ही स्नेह देने का काम किया हैं, जितना उन्होंने पहले दिया था.

 

ऐसे में अब रामायण के प्रसारण के कारण एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को नुकसान हुआ है. जी दरअसल इस समय स्वरा जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. हाल ही में स्वरा पर ट्रोलर्स ने एक के बाद एक निशाना साधा है. वैसे यूजर्स उनको किसी ना किसी ट्वीट के कारण ट्रोल कर ही देते हैं लेकिन इस बार वह रामायण के प्रसारण पर ट्रोल हो गई हैं. इस बार यूजर्स ने स्वरा की तुलना मंथरा से की है. जी हाँ, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक के बाद एक स्वरा की तुलना विलेन से करना शुरू कर दी है.

बीते दिनों ही ट्विटर पर 'रामायण' के दो मशहूर महिला किरदार रानी कैकेयी और उनकी नौकरानी मंथरा ट्रेंड कर रही थीं और इसी के बाद लोगों ने स्वरा भास्कर की तुलना मंथरा से करना शुरू कर दी. एक के बाद एक लोगों ने स्वरा को मंथरा कहना शुरू कर दिया है. इसी के साथ लोगों ने स्वरा को कलयुग की मंथरा तक कह दिया है. इसी तरह कई लोग स्वरा को बुरी मंथरा कहना भी शुरू कर दिया है.

लॉकडाउन के बीच इस वजह से बहुत परेशान हैं सलमान खान

बहन ने की थी इस एक्ट्रेस की खिंचाई लेकिन अब कंगना ने बांधे तारीफों के पूल

लॉकडाउन के बीच 20 घंटा सोते हैं रणवीर, जानिए क्या करती हैं दीपिका?