अजय देवगन ने कपिल शर्मा को रिश्वत देकर कराया ये काम
अजय देवगन ने कपिल शर्मा को रिश्वत देकर कराया ये काम
Share:

अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए वे कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में भी पहुंचे. फिलहाल इसका प्रोमो विडियो या तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं लेकिन कपिल ने एक क्लिप जरूर शेयर की है, जिसमें अजय उन्हें रिश्वत देते दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप को लोगो ने काफी पसंद कर रहे हैं.

ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर विडियो में कपिल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पंजाबी भाषा में प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. वह लोगों से अपील करते हैं कि वे फिल्म देखने जरूर जाएं. इसके बाद वीडियो में अजय आते हैं और कैमरे को डाउन करने के लिए बोलते हैं. हालांकि, कैमरा डाउन होकर फिर उन दोनों पर फोकस करने लगता है. इसमें प्रमोशन के लिए अजय अपनी जेब से पैसे निकालकर कपिल को देते हुए नजर आ रहे हैं।

जब कपिल पैसे गिनते हैं तो उसमें 200 रुपये कम निकलते हैं. इस पर कपिल आपत्ति जताते हुए वह अजय से कहते हैं कि 'बात तो 1200 रुपये' की हुई थी. इस बात पर पहले तो अजय अपनी जेब टटोलते हैं फिर आगे बढ़ जाते हैं और कपिल को पूरे पैसे नहीं देते हैं. आपको बता दे की यह एक फन विडियो है जिसे कपिल और अजय ने प्लान करके बनाया था. कपिल ने इसके साथ मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, 'करप्शन हर जगह है'. इस मजेदार वीडियो को लोगो ने ढ़ेर सरे लाइक दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'

मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त!

कमाल खान के नागरिकता संशोधन अधिनियम पर किये गए ट्वीट पर आ रहे है जबरदस्त रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -