कमाल खान के नागरिकता संशोधन अधिनियम पर किये गए ट्वीट पर आ रहे है जबरदस्त रिएक्शन
कमाल खान के नागरिकता संशोधन अधिनियम पर किये गए ट्वीट पर आ रहे है जबरदस्त रिएक्शन
Share:

 नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर हो रही हिंसा के बीच अब बॉलीवड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी KRK ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. भारत सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है, ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.कमाल खान के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने ट्वीट किया कि आप हिम्मतवाले हो जो सच बोल दिया है. एक ने लिखा कि भाई जी, कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है तो झुंझलाहट में लोगो को भड़का कर अपने ही देश की संपत्ति का नुकसान करवा रहे है.एक यूजर ने लिखा कि काश आपकी तरह सभी को ये बात समझ आ जाती. एक ने लिखा कि आपने 1 नंबर बात बोली है. एक ने लिखा आप हमारे विपक्ष से ज्यादा समझदार हैं. एक ने लिखा कि मुझे पहली बार आपका ट्वीट अच्छा लगा. वाह KRK वाह!

इसके अलावा इस मामले पर अभिनेता फरहान अख्तर ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि अपनी कौम तक ये बात पहुंचाएं कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद न करें. फिर जब इन्हें गिरफ्तार करके पीटा जाएगा, तो रोना मत. यूजर ने इस ट्वीट में जावेद अख्तर और शबाना आजमी को भी टैग किया था. इसके जवाब में फरहान अख्तर ने ट्वीट किया-  'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर वन). मैं डेविड धवन को रिक्वेस्ट करने जा रहा हूं कि तुम्हें 'कट्टर नंबर वन' में कास्ट करें. तुम इस रोल के लिए परफेक्ट हो. फरहान ने हिंसा त्यागने की अपील करने के बजाय ऐसा ट्वीट किया है . 

फरहान अपने ट्वीट के माध्यम से इस हिंसा का विरोध करने के बजाय कहीं- कहीं मूक समर्थन में दिखाई दिए तो ट्रोल हो गए.  एक यूजर ने लिखा- इस लॉजिक के हिसाब से तो तुम्हें ही डेविड धवन से रोल मांगना चाहिए. एक ने लिखा- अपने 'भाइयों' के खिलाफ कभी नहीं बोलोगे. एक यूजर अनंत कदम ने फरहान अख्तर को लिखा कि पर्दे पर मिल्खा सिंह बनने से कोई असल मे मिल्खा नहीं बनता, जिस देश ने इन जैसे दोगले को स्टार किया उसी देश की राष्ट्रीय सम्पति नष्ट करने पर हर्षित हो रहे हैं.

भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा

कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'

महेश भट्ट ने नागरिकता कानून का किया विरोध,बोले- नहीं करुंगा कागजात जमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -