अजय के 50वे जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने किया उन्हें खास विश
अजय के 50वे जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने किया उन्हें खास विश
Share:

बॉलीवुड के सिंघम आज यानि 2 अप्रैल को अपना  50वां बर्थडे मना रहे है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अजय को दो दशक से भी ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज भी उनका स्टारडम बरकरार है.  ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्त बधाइयां दे रहे हैं, वहीं उनकी बीवी काजोल ने भी विश किया. हालांकि उनका विश करने का अंदाज काफी दिलचस्प था. तो चलिए आपको बता देते हैं किस तरह किया काजोल ने अपने पति को विश. 

दरसल, काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अजय देवगन संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे डैशिंग, नेकदिल और गंभीर दिखने वाले पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं गंभीरता के साथ आपको आपके इस शुभ दिन पर बधाई देना चाहती हूं और मुझे सच में लगता है कि आप 50 साल की उम्र में और भी गजब के हो गए हो.' ये तो सही कहा उन्होंने कि वो लगते ही नहीं हैं कि 50 की उम्र पर हैं. आज भी वो काफी डैशिंग दिखाई देते हैं. 

बात करें अजय के फिल्मी करियर की, तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला. अजय देवगन का असली नाम विशाल था, लेकिन जब 1991 में उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उस वक्त विशाल नाम के कई ऐक्टरों को भी लॉन्च किया जा रहा था. इसलिए उन्होंने अपना नाम 'विशाल' से बदलकर अजय देवगन रख लिया. आने वाले समय में अजय देवगन 'दे दे प्यार दे', 'तुर्रम खान', 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'आरआरआर' में नजर आने वाले हैं.  

B'Day : अजय देवगन नहीं देख सकते खुद ही की फिल्म...

इन हसीनाओं से बेशुमार मोहब्बत करते थे बॉलीवुड के 'सिंघम', रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश

De De Pyaar De Trailer : रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है अजय देवगन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -