इन हसीनाओं से बेशुमार मोहब्बत करते थे बॉलीवुड के 'सिंघम', रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश
इन हसीनाओं से बेशुमार मोहब्बत करते थे बॉलीवुड के 'सिंघम', रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश
Share:

बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं. हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक खास मुकाम पाने वाले अजय देवगन कल पूरे 50 वर्ष के हो जाएंगे. जय का जन्म नई दिल्ली में 1969 को हुआ था. एक्शन हीरो से लेकर कॉमिक किंग तक के रूप में उन्हें पसंद किया गया हैं. वे अब तक हिंदी सिनेमा को के सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं. उनके करोड़ों की संख्या में फैंस हैं. आज आपसे हम अजय के अफेयर के बारे में बात करेंगे. बॉलीवुड में उनका अफेयर रवीना टंडन और करिश्मा कपूर से रहा हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

रवीना टंडन...

वैसे तो अजय का नाम 90 के दशक की कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा हैं, लेकिन रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के साथ अजय के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोर रही. अजय देवगन और रवीना टंडन की नजदकियों की खबरें फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग से सामने आई थी. उस समय रवीना को  इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जाता था. दोनों ने इसके बाद 'एक ही रास्ता' फिल्म में भी काम किया. 

करिश्मा कपूर...

एक समय हिंदी सिनेमा में अपने नाम का डंका बजाने वाली करिशम कपूर का नाम भी अजय के साथ जुड़ा हैं. कहा जाता है कि अजय और रवीना के अफेयर के दौरान ही अजय करिश्मा कपूर के साथ फिल्म 'जिगर' की शूटिंग में व्यस्त थे. कहा जाता है कि रवीना को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूटने के बाद अजय करिश्मा के प्यार में डूब गए थे. 

बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली बोले, स्वतंत्रता संग्राम पर होगी 'आरआरआर', बजट 400 करोड़ के पार

लव रंजन की अगली फिल्म, अजय संग नजर आएगी दीपिका-रणबीर की जोड़ी?

साउथ के इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -