De De Pyaar De Trailer : रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है अजय देवगन की ये फिल्म
De De Pyaar De Trailer : रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है अजय देवगन की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर के लिए काफी समय से फैंस इंतज़र कर रहे थे. बता दें, फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज होते ही पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. कुछ ही देर में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर दे दे प्यार दे के ट्रेलर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस ट्रेलर के बारे में.

इसके पहले बता दें, फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले जब दे दे प्यार दे के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, तभी से दर्शको में फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही थी, क्योंकि फिल्म के पोस्टर पर अजय देवगन अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे का गाड़ी वाले स्टंट के अंदाज में नजर आए. तो वहीं एक गाड़ी पर तब्बू पिंक साड़ी पहने बैठे हुए नजर आईं. यानि ये एक लवस्टोरी टाइप ही फिल्म है जिसे आप भी काफी पसंद करने वाले हैं.

ट्रेलर में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. तो वहीं फिल्म में तब्बू इस बार अजय देवगन के साथ रोमांस नहीं करने वाली. अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, और सारी फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट भी रही हैं. उम्मीद है ये फिल्म भी आपको काफी एंटरटेन करेगी. 

विरूष्का के घर जल्दी ही गूंजने वाली है किलकारी!

Video : रणबीर कपूर को पसंद आई इस शख्स की चप्पल, पूछी कीमत

बोनी कपूर के साथ वायरल हुए वीडियो के बारे में बोली उर्वशी, बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -