फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आइडल 11' पहुंचे अजय और काजोल
फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आइडल 11' पहुंचे अजय और काजोल
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर अजय देवगन अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल के साथ फिल्म तानाजी में नजर आने वाले हैं और आजकल दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शोज में जा रहे हैं. ऐसे में बीती शाम ये कपल टीवी शो इंडियन आइडल 11' के सेट पर पहुंचा और इस दौरान काजोल रॉयल एंड एलिगेंट लुक में नजर आईं क्योंकि उन्होंने मैरून और नेवी ब्लू कलर कॉम्बीनेशन साड़ी पहनी थी जो बहुत अलग अंदाज को दर्शाती दिखाई दे रही थी. इसी के साथ उन्होंने अपने गले में चोकर नेकपीस कैरी किया हुआ था और वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

बात करें अजय की तो वह कैजुअल लुक में दिखाई दिए और उन्होंने ब्लैक एंड ब्लू आउटफिट में पहना था. आपको बता दें कि 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को अजय देवगन  की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है और इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. इसी के साथ यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण की 'छपाक' भी रिलीज हो रही है.

वहीं अजय की फिल्म की कहानी 17वीं सदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इस फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के योद्धा तानाजी मालुसरे पर केंद्रित है. इसमें अजय और काजोल लंबे समय बाद साथ नज़र आएंगे और इनके अलावा सैफ अली खान भी इस फिल्म में अहम किरदार में हैं.

बिना कोई फिल्म किये इस साल शाहरुख खान ने कमाए 124 करोड़ रुपये, जानिये कैसे?

पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -