जल्द ही Drishyam 3 के साथ वापसी करेंगे अजय देवगन
जल्द ही Drishyam 3 के साथ वापसी करेंगे अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर निर्देशक अभिषेक पाठक की हालिया रिलीज मूवी दृश्यम 2 आखिरकार सिनेमाघर में आ ही गई है। मूवी स्टार अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन जैसे सितारों से सजी मूवी दृश्यम 2 को दर्शकों ने हाथों हाथ ले चुके है। फिल्म की सस्पेंस थ्रिलर कहानी दर्शकों को सीट से बांधकर रखने में कामयाब हो चुकी है। अब सुनने में आया है कि इस फिल्म की बंपर सक्सेस के साथ ही मेकर्स मूवी की तीसरी किश्त की तैयारी में लगे हुए है। यही नहीं, इस बार इस मूवी के सस्पेंस को भी टॉप सीक्रेट रखने का मेगा प्लान बना लिया गया है। 

मोहनलाल की दृश्यम 3 के साथ ही रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म: खबरों का कहना है कि मूवी दृश्यम 3 को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स फुलप्रूफ प्लानिंग में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि इस बार मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की मूवी दृश्यम 3 के साथ ही अजय देवगन की फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज की जाने वाली है। ताकि मूवी का सस्पेंस किसी भी तरह से लीक न हो सके। इसलिए निर्माताओं ने दोनों फिल्मों को एक साथ ही अलग-अलग भाषा में रिलीज करने का प्लान बना लिया है। 

इसके लिए अजय देवगन की मूवी के निर्माता कुमार मंगत ने मोहनलाल की मूवी के मेकर्स के साथ गठजोड़ कर्त चुके है। यदि ऐसा हुआ तो फिल्म का तीसरा भाग भी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाला है। जिसके पूर्व मूवी के दोनों ही भागों को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया। ऐसे में अगर ये दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज होंगी तो फिल्म को दर्शकों से और भी ज्यादा रिस्पॉन्स मिलने वाला है।

बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

उत्तराखंड वेकेशन से अनुष्का ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'ALT EFF' के गुडविल एम्बेसडर बने बॉलीवुड के ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -