उत्तराखंड वेकेशन से अनुष्का ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
उत्तराखंड वेकेशन से अनुष्का ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरतबी अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती रहती है.  वह इस वक्त उत्तराखंड में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रही है। इसी दौरान अभिनेत्री ने वहां से अपनी सनकिस्ड तस्वीरें साझा की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक भी करने में लगे हुए है।

अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें सनकिस्ड सेल्फी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान अनुष्का शर्मा व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर से श्रग पहने बहुत खूबसूरत दिख रही है। नो मेकअप और खुले बालों में वह हल्की मुस्कान से लोगों का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है।

वर्क फ़्रंट के बारें बात की जाए तो अनुष्का शर्मा जल्द ही मूवी चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देने वाली है। मूवी में वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है। उन्हें आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मूवी जीरो में देखा गया था।

नताशा का हाथ थाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण धवन

35 साल की नेहा का बोल्ड अवतार

नई चार्जशीट को लेकर आया राज कुंद्रा के वकील का बयान, कहा- ''हम लड़ेंगे, मेरे मुवक्किल का इस अपराध..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -