'ALT EFF' के गुडविल एम्बेसडर बने बॉलीवुड के ये कलाकार
'ALT EFF' के गुडविल एम्बेसडर बने बॉलीवुड के ये कलाकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ, मृण्मयी देशपांडे और सुरेश वाडकर निरंतर दूसरे साल ऑल लिविंग थिंग्स एनवायरनमेंटल मूवी फेस्टिवल (ALT EFF) के गुडविल एम्बेसडर के रूप में शामिल शामिल हो चुके है। तीनों को उनके निरंतर समर्थन और पर्यावरण की सुरक्षा और जलवायु परिवर्तन की दिशा में उनकी पहल के लिए भी पहचाना जाता है।

अभिनेता जैकी श्रॉफ इस बारें में बोलते है कि, "दो चीजें हैं जिनके लिए मैं वास्तव में भावुक हूं: मूवी और पर्यावरण और यह फेस्टिवल दोनों को जोड़ती है। मेरा सुझाव है कि लोग ऐसी मूवी देखें जो प्रदर्शित होने वाली हैं, जो पर्यावरण पर आधारित हैं और आपको अंदाज़ा होगा कि जलवायु परिवर्तन वास्तविक है। मैं बीते वर्ष भी इसका हिस्सा था और यह एक बड़ी सफलता थी और मुझे उम्मीद है कि लोग इस संस्करण के लिए भी इसी तरह का प्यार दिखाने वाले है।

अभिनेत्री मृण्मयी देशपांडे बोलते है कि, “उत्सव में शौनक सेन की ऑल दैट ब्रीथ्स जैसी मूवी का एक दिलचस्प चयन होने वाली है, जिसने दुनिया भर में कई पुरस्कार जीते हैं। अकादमी पुरस्कार विजेता मूवी निर्माता ऑरलैंडो वैन आइंसीडेल द्वारा निर्देशित इनटू डस्ट ऐसी ही एक और मूवी है। निर्देशकों के प्रतिभाशाली समूह द्वारा एक पैनल चर्चा होने वाली है और यह आनंददायक साबित हो सकती है।"

ALT EFF स्थिरता और पर्यावरण पर केंद्रित भारत के एकमात्र फिल्म महोत्सवों में से एक कहा जा रहा है। इस वर्ष यह 17-27 नवंबर से शुरू हो रहा है और लगभग 55 मूवीज  को महोत्सव में प्रदर्शित करने की योजना है। 2020 में एक वर्चुअल प्रारूप में शुरू हुआ, इस वर्ष फेस्टिवल एक हाइब्रिड प्रारूप में आयोजित किया जाने वाला है, इसमें वर्चुअल और साथ ही भौतिक स्क्रीनिंग भी होगी। शेरनी और न्यूटन के निर्देशक अमित वी मसुरकर भी जूरी का भाग बन गए है।

35 साल की नेहा का बोल्ड अवतार

जन्मदिन पर एक्शन अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, रिलीज हुआ शहजादा का टीजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सैफ अली खान ने निकाली भड़ास, बायकॉट कल्चर पर दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -