फूलन देवी के हत्यारे बनेंगे अजय देवगन
फूलन देवी के हत्यारे बनेंगे अजय देवगन
Share:

अजय देवगन जल्द ही दो बड़ी हिस्टोरिकल फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. अजय देवगन जल्द ही मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की बायोपिक 'तानाजी: द अनसंग वॉर‍ियर' का काम शुरू करेंगे. जिसका पोस्टर वो पिछले साल ही रिलीज़ कर चुके हैं जिसके लिए दर्शकों में बेसब्री से इंतज़ार है. इसके अलावा खबर है कि अजय देवगन फिल्मी परदे पर शेर सिंह राणा की बायोपिक में नज़र आ सकते हैं.

बता दें कि शेर सिंह राणा काफी विवादित शख्स रहे हैं उन पर काफी आरोप हैं. इन पर साल 2001 में पूर्व डकैत और सांसद फूलन देवी की दिल्ली में उनके घर पर हत्या का आरोप था. जानकारी के मुताबिक अजय देवगन को शेर सिंह राणा की ज़िंदगी से जुड़े फैक्ट्स से काफी आकर्षित हुए हैं. फूलन देवी की हत्या से लेकर तिहाड़ जेल से भागने तक शेर सिंह राणा की ज़िंदगी के कई दिलचस्प किस्से हैं.

बता दें कि अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' में व्यस्त हैं. इसके बाद वो मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की बायोपिक 'तानाजी: द अनसंग वॉर‍ियर' की शूटिंग में जुट जाएंगे. यह एक मेगा बजट फिल्म होगी जिसमें वीएफएक्स पर काफी काम किया जाना है. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी. जिसे रिलीज़ साल 2020 में रिलीज़ किया जाएगा. बता दें कि टीवी पर प्रसारित होने वाले बाबा रामदेव के धारावाहिक 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का निर्माण भी अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन में किया है.

रणबीर से अपने रिश्ते पर आलिया ने दिया शॉकिंग जवाब

अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर सलमान जैकलीन ने लगाई आग

ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -