अक्षय कुमार की ट्रोलिंग पर बोले अजय देवगन- 'हर कोई इतना मैच्योर है कि...'
अक्षय कुमार की ट्रोलिंग पर बोले अजय देवगन- 'हर कोई इतना मैच्योर है कि...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अपने एक विज्ञापन के कारण सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार पहली बार तंबाकू ब्रांड विमल के एड में शाहरुख खान एवं अजय देवगन संग दिखाई दिए। तीनों अभिनेताओं को एक फ्रेम में दिखाता ये एड वायरल तो हुआ ही, इसे ट्रोलिंग भी जमकर मिली। तीनों अभिनेताओं में सबसे अधिक विवाद अक्षय कुमार पर हुआ।

वही तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए अक्षय कुमार को जमकर ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। मामले को तूल पकड़ता देख अक्षय कुमार ने क्षमा भी मांग ली है। मगर फिर भी स्थिति अक्षय कुमार के फेवर में दिखाई नहीं दे रहे हैं। अब अक्षय कुमार की हो रही आलोचना पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी है। एक मीडिया पोर्टल से चर्चा करते हुए अजय देवगन ने कहा कि किसी चीज को एंडोर्स करना निजी चॉइस है। हर कोई इतना मैच्योर है कि वो अपने लिए फैसले ले सकता है। 

अजय देवगन ने कहा- कुछ प्रोडक्ट्स हैं जो हानिकारक हैं तथा कुछ ऐसे हैं जो नुकसानदेह नहीं हैं। मैं बिना नाम लिए इसे कहूंगा क्योंकि मैं इन्हें प्रमोट नहीं करना चाहता हूं। मैं इलायची का कर रहा हूं। मुझे महसूस होता है कि विज्ञापन से अधिक, यदि कोई चीज गलत है तो उन्हें नहीं बिकना चाहिए।

'अंडरकवर कॉप' की भूमिका में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, 27 मई को रिलीज़ होगी फिल्म 'अनेक'

इस मशहूर एक्टर संग रिलेशनशिप में हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, पोस्ट से हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -