अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा
अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वही हाल ही में एक्टर की नई पोस्ट सामने आ रही है जिसमे अमिताभ बच्चन फुल ऑन स्वैग में हाई किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 के हाई किक स्टाइल को कॉपी किया है। अमिताभ की किक देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने एक्शन स्पेस में अपनी ऐसी छाप छोड़ी है कि अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज स्टार्स भी टाइगर के स्टाइल को कॉपी करने से स्वयं को रोक नहीं पाए। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर के एक्शन मूव्स की कॉपी करते हुए अपनी कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर प्रशंसकों के साथ साझा किया हैं, जिसमें वो हाई किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाई किक मारते हुए अपनी तस्वीर को स्पेशल कैप्शन के साथ शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा- टाइगर श्रॉफ को ऐसे फ्लेक्सिबल किक मारकर मिलने वाले लाइक्स देखने के बाद मैंने सोचा कि मैं भी ट्राई करूं। आशा है कि मुझे भी थोड़े लाइक्स प्राप्त होंगे। वही यह देखने के बाद टाइगर श्रॉफ अमिताभ बच्चन के जेस्चर से इतने खुश हो गए कि उन्होंने मिस्टर बच्चन का आभार जताया है तथा अपनी खुशी जताई। टाइगर श्रॉफ ने अमिताभ की किक की प्रशंसा करते हुए अमिताभ बच्चन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं तथा फोटोज के साथ एक स्पेशल नोट लिखा है। टाइगर ने लिखा- अगर कुछ वर्षों बाद में आपकी भांति किक कर पाऊंगा तो ये मेरे लिए ब्लेसिंग होगी। वहीं, प्रशंसक भी अमिताभ के इस अंदाज से बहुत इंप्रेस दिखाई दे रहे है।

पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर

सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम, जानिए क्या रखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -