साउथ इंडियन सिनेमा को लेकर बोले अजय देवगन- 'वो नॉर्थ के एक्टर्स को भी कास्ट करते हैं...'
साउथ इंडियन सिनेमा को लेकर बोले अजय देवगन- 'वो नॉर्थ के एक्टर्स को भी कास्ट करते हैं...'
Share:

बॉलीवुड के 'सिंघम' अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) हाल ही में अपने कुछ ट्वीट्स को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे। ट्विटर पर अजय देवगन और कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की बातचीत ने खूब सुर्खियां बटौरी। सुदीप और अजय देवगन के ट्वीट्स सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए और आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक ने रिएक्ट कर दिया। इस दौरान मूवी रनवे 34 (Runway 34) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर अजय देवगन ने साउथ इंडियन मूवी को लेकर रिएक्ट कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए अजय देवगन के बयान को लेकर कर कोई चर्चा कर रहा है।

किसी ने कोशिश नहीं की कि साउथ में: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि साउथ इंडियन मूवी से जुड़े एक प्रश्न पर अजय देवगन ने रनवे 34 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला है कि, 'ऐसा नहीं है कि यहां कि मूवी वहां नहीं जा रही है। किसी ने प्रयास ही नहीं किया कि साउथ में अपनी मूवी  को बड़े स्केल पर रिलीज कर दिया जाए। यदि कभी कोई प्रयास करेगा तो जरूर होगा। वहां (साउथ इंडियन) की मूवी भी अच्छी होती हैं, और यहां भी अच्छा परफॉर्म करती हैं। हमारी फिल्म्स भी चल रही हैं।'

नॉर्थ के एक्टर्स को भी कास्ट करते हैं: अजय देवगन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि 'वे लोग (साउथ इंडियन फिल्ममेकर्स) योजना बनाते है कि हमें नॉर्थ में भी मूवी रिलीज करनी है, इस कारण से ही वो नॉर्थ के एक्टर्स को भी कास्ट कर देते है। वो ऐसी स्क्रिप्ट्स तैयार करते हैं कि मूवी पैन इंडिया में चलें।' अजय देवगन के ये बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मूवी की रिलीज के साथ ही अजय देवगन के सुर बदल चुके हैं। याद दिला दें कि इससे पहले किच्चा सुदीप और अजय देवगन के ट्वीट्स  इस समय जमकर वायरल हो रहे है।

गोविंदा की इस मूवी के गाने पर भांजी ने लगाए देसी ठुमके, फिर बताई होश उड़ा देने वाली बात

जानिए कैसा है Heropanti -2 का रिव्यू

फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर रही रनवे 34

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -