गोविंदा की इस मूवी के गाने पर भांजी ने लगाए देसी ठुमके, फिर बताई होश उड़ा देने वाली बात
गोविंदा की इस मूवी के गाने पर भांजी ने लगाए देसी ठुमके, फिर बताई होश उड़ा देने वाली बात
Share:

मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर जमकर अपडेट्स देखने और सुनने के लिए मिल रही है। इंडिया की खोज में जुटी रागिनी खन्ना ने पहले खुद को देसी गर्ल ने कहा है, और अब शुक्रवार को एक बड़ा राज सबके सामने पेश कर दिया है। विश्व नृत्य दिवस यानी वर्ल्ड डांस डे के मौके पर रागिनी खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिये एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने मामा गोविंदा के मशहूर गाने मेरे प्यार का रस जरा चखणा.. ओए मखणा.. पर जबर्दस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। 

रागिनी खन्ना ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच KOO ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल पर शुक्रवार दोपहर एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो को उन्होंने विश्व नृत्य दिवस को समर्पित करते हुए पोस्ट किया है, “ईमानदारी से स्वीकार करती हूं:- मेरा परिवार नाचने वालों से भरा हुआ है और हमारे घर की सभी पार्टियों में बॉलीवुड के गानों पर हम दिल खोलकर नाचते हैं। इस विश्व नृत्य दिवस पर अपनी भतीजी ट्विंकल के 5वें जन्मदिन पर अपने पसंदीदा डांस पार्टनर आशुतोष के साथ गोविंदाजी के गाने पर घर के भीतर की गई मस्ती को शेयर कर रहे हैं। इसमें हम ओरिजनल स्टेप्स (गाने के वीडियो की तरह) और भावों को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं।”

 

इस 49 सेकेंड की वीडियो क्लिप में रागिनी और आशुतोष को मूवी  बड़े मियां-छोटे मियां के मशहूर गाने मेरे प्यार का रस जरा चखणा.. ओए मखणा… पर जबर्दस्त पर्फामेंस देते हुए आप भी देख सकते है। गोविंदा, अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित अभिनीत इस गाने ने जबर्दस्त प्रसिद्धि प्राप्त की थी और आज भी डीजे पर हमेशा ही इसे बजते हुए सुना जा सकता है। इस गाने का मस्ती भरा अंदाज बेकार ना जाए, इसके लिए भी गोविंदा की भांजी ने अपना पूरा प्रयास किया है । जबकि गाने के आखिरी में रागिनी की सिग्नेचर स्माइल यानी उनकी हंसी ने इसमें चार चांद लग चुके है। 

 

वहीं, इससे पहले इंडिया को जानने में जुटीं रागिनी खन्ना ने कू ऐप पर अपनी पोस्ट में लिखा है, "मैं लगातार अपने देश को जानने-घूमने में जुटी हुई हूं ... सीधा बोलूं, तो मैं बिल्कुल देसी हूं।"

जानिए कैसा है Heropanti -2 का रिव्यू

फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर रही रनवे 34

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -