जानिए कैसा है Heropanti -2 का रिव्यू
जानिए कैसा है Heropanti -2 का रिव्यू
Share:

बॉलीवुड के यंग एक्शन स्टार के रूप में पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत मूवी ‘हीरोपंती’ से की थी, अब वे एक लम्बा सफर तय करके ‘हीरोपंती 2’ के साथ वापस अपने एक्शन मोड में देखने के लिए मिले है. कोरियोग्राफर से मूवी  मेकर बने अहमद खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस मूवी में वो सब कुछ है, जो किसी मसाला मूवी को सुपरहिट बनाने के लिए आवश्यक है. फिल्म में टाइगर के साथ बेहद खूबसूरत तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में दिखाई दिए.

रिव्यू और अभिनय: अभिनय के केस में मूवी की बेहद शानदार कास्ट ने किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है, जिसमें अक्सर की तरह टाइगर अपने डांस और एक्शन्स से सभी को अपना दीवाना बनाते हुए दिखाई दे रहे है. जबकि, नवाज ने भी हर बार की तरह इस बार भी अपने किरदार के साथ न्याय करने में कोई  प्रभाव नहीं छोड़ा है. तारा भी अपने किरदार में जच रही हैं. फिल्म में अमृता सिंह ने भी अपनी अभिनय से सभी को इम्प्रेस कर दिया है.

बात डायरेक्शन के बारें में बात की जाए तो कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने अहमद खान मूवी को एक्शन से लेकर डांस के केस में एक नेक्स्ट लेवल पर लेकर जा चुके है. मूवी की सिनेमेटोग्राफी कमाल की कही जा रहा है, जिसे बड़े लेवल पर विदेशों में शूट किया गया है. साथ ही मूवी का म्यूजिक बेहद कमाल का है, जिसे एआर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है. ऐसे में इस वीकेंड अगर आप डांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर कुछ देखना चाह रहे है टाइगर की ‘हीरोपंती 2’ एक सही चॉइस होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रमजान के महीने में नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रिलीज हुआ शाबाश मिट्ठू का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -