फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर रही रनवे 34
फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर रही रनवे 34
Share:

ये मूवी देखकर वाकई में ऐसा लगा की कहीं न कहीं बतौर डायरेक्टर अजय देवगन बिग बी का लिहाज करने के चक्कर में अभिनेता अजय देवगन का थोड़ी परेशानी उठानी पड़ गई है. बावजूद इसके 'रनवे 34' एक ऐसी मूवी है, जिसके शुरू होने से समाप्त होने तक बस आप एक बार ही उठने का प्रयास कर सकते हैं और वो है इंटरवल का वक़्त. 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म: इस मूवी से अजय देवगन को वो मोटे तौर पर मिलने के लिए जा रहे है, जिसका उन्हें 14 वर्ष से प्रतीक्षा थी, यानी बतौर डायरेक्टर एक सुपर हिट मूवी देना, इस मूवी को देखकर ये लगता है कि ये उनका सपना पूरा करने वाली है, जो उन्हें 'यू, मी और हम' व 'शिवाय' से पूरा नहीं होने वाला है. इस मूवी की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है, कुछ वर्ष पहले घटी ये घटना एक बड़ी विमान दुर्घटना के साथ जुड़ी हुई है, जो होते होते रह गई. एक बार दोहा से कोचीन आ रही फ्लाइट को मौसम खराब होने के चलते पायलट ने त्रिवेंद्रम में उतारने का तय किया, लेकिन वहां भी अचानक से मौसम खराब हो गया और विजिबिलिटी जरूरत  से अधिक कम हो चुकीं है और इस ऊहापोह में प्लेन का ईंधन समाप्त हो गया. तब किसे पायलट ने जान पर खेलकर उसे उतारा और किस तरह आने वाले दिन पायलट और को पायलट को शाबाशी मिलने के बजाय एक उच्च स्तरीय जांच में घसीट लेता है, यही इस मूवी में दिखाया गया है. 

कोई भी सीन फालतू नहीं: अभिनय में भी अजय और अमिताभ का तो कोई सानी ही नहीं है, लेकिन रकुल प्रीत उभर कर आई हैं.  उनके भाग में अभिनय के लिए कई अच्छे सीन इस मूवी में मिल रहा है. एक बड़ा कार्य अजय के डायरेक्शन में ये देखने को मिला है कि कोई भी किरदार या सीन इस मूवी फालतू नहीं डाला गया है. फैमिली है लेकिन उससे जुड़े इमोशंस या सीन्स मूवी की गति को नहीं रोक पा रहे है. 

पैसा वसूल मूवी: मूवी की स्क्रिप्ट, डायलॉग्स और स्क्रीन प्ले का जिक्र किए बिना जिसका रिव्यू अधूरा है, मूवी से जुड़े लेखकों ने एक एक सीन, एक एक डायलॉग पर मेहनत कर रहे है, शिकायत बस एयरलाइंस के मालिक वाले पार्ट की रही, जो पूरी तरह कहानी में फिट होता नहीं लगता. लेकिन मान लीजिए की अजय देवगन की ये मूवी 'रनवे 34' पूरी तरह पैसा वसूल film भी कही जा रही है, आप किसी भी एज और मिजाज के हों, आपको मजा आना तय है और अगर अजय देवगन या रकुल प्रीत फैन हैं तो समझिए आपके लिए इस सीजन की ट्रीट है.

रमजान के महीने में नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रिलीज हुआ शाबाश मिट्ठू का नया पोस्टर

एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने शेयर की तस्वीर, माथे पर दिखे निशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -