इस साउथ मूवी के सेट से जुड़े बॉलीवुड स्टार अजय
इस साउथ मूवी के सेट से जुड़े बॉलीवुड स्टार अजय
Share:

टॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर  राजामौली की राम चरण हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहते है वहीं हाल ही में एसएस राजामौली की राम चरण , जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट स्टारर ' आरआरआर ' की शूटिंग चल रही है और काफी अटकलों के बाद, एक नए कलाकार की पुष्टि की गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग के लिए आधिकारिक रूप से शामिल हो गए, और फिल्म के सोशल मीडिया पेज पर अभिनेता और निर्देशक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “हम सभी सुपर चार्ज हैं और @AjayDevgn आज के साथ हमारे कार्यक्रम को किक स्टार्ट करने के लिए… स्वागत है महोदय! # अजयदेव #RRMovie #RRR ”(sic) पहले ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेता फिल्म में अभिनय करेंगे और इस खबर की आखिरकार पुष्टि हो गई है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अजय देवगन, जो हाल ही में 'तन्हाजी' में अभिनय कर रहे थे, को हाल ही में हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया, जो प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है. 'आरआरआर' स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की कहानी है . यह एमएम केरावनी द्वारा संगीत देखा जाएगा जिसमें ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -