सिंघम के लिए सनी देओल की अजय को दहाड़
सिंघम के लिए सनी देओल की अजय को दहाड़
Share:

आपको बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मे 'गोलमाल अगेन' व 'बादशाहो' के चलते खासा व्यस्त है. अजय देवगन इन फिल्मो की शूटिंग से अभी उबर भी नहीं पाए है व उनके बारे में एक और बात यह भी पता चली है कि वह एक और फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार होते नजर आ रहे है. जी हां सुनने में आया है कि, अब बॉलीवुड के सिंघम हमे इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले है. अभिनेता अजय देवगन जल्द ही यूपी वाले अंदाज में नजर आएंगे. अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'रेड' में यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे.

'आमिर' और 'नो वन किल्ड जेसिका' फेम डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अब एक बार फिर से अजय देवगन अपनी फिल्मो के चलते नहीं बल्कि अपनी सनी देओल के द्वारा किये गए फोन के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हां आपको बता दे कि, अभिनेता अजय देवगन 'सिंघम' की दो इंस्टॉलमेंट्स में बाजीराव सिंघम का किरदार निभा चुके हैं.

लेकिन 'सिंघम 3' में अजय देवगन नहीं बल्कि सनी देओल नजर आएंगे. सिंघम 3 साउथ इंडियन फिल्म एसआई-3 का रीमेक है. लेकिन हिंदी में बन रही 'सिंघम 3' में अब ये किरदार सनी देओल निभाएंगे. लेकिन सनी देओल ने फिल्म साइन करने से पहले अजय देवगन को फोन किया और उन्हें बताया कि वो ये फिल्म कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक सनी ने अजय को ये भी बताया कि वो फिल्म में सिंघम शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे.एसआई-3 एक एक पुलिस ऑफिसर की कहानी है जो अपने साथी पुलिस वाले के रहस्यमयी कत्ल को सुलझाने के मिशन में लगा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन विशेष 'शैलेन्द्र' : 'किसी के आँसुओं में मुस्कुराने' जैसा विचार केवल शैलेन्द्र ही रच सकते थे

करण जौहर ने आखिर किससे कहा प्लीज फिल्म के लिए राजी हो जाओ

बोल्डनेस से भरपूर 'जूली 2' का टीजर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -