बोल्डनेस से भरपूर 'जूली 2' का टीजर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की एक और फिल्म जिसका नाम है 'जुली2' का अभी हाल ही मे जबरदस्त बोल्डनेस से भरपूर एक टीजर भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म में हमे साऊथ का हॉट और पटाखा गर्ल कही जाने वाली है अभिनेत्री राय लक्ष्‍मी नजर आएगी जो के फिल्म के इस टीजर में काफी हॉट व् बोल्ड रूप में हमे नजर आ रही है. जी हां आपको बता दे कि, दीपक शिवदासानी की आगामी फिल्‍म 'जूली 2' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म में लीड रोल में साउथ की एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी अहम रोल में नजर आयेंगी.

टीजर में वे बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं. राय लक्ष्मी टीजर में हॉट एंड बोल्ड सीन करती हुईं नजर आ रही हैं. फिल्म के टीजर ट्रेलर में फिल्म का गाना ‘ओ जूली’ का धुन भी सुनायी दे रही है. यह फिल्म साल 2004 में आई 'जूली' का सीक्वल है. नेहा धूपिया ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. टीजर ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और यह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि राय लक्ष्‍मी आखिर है कौन जो इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. अभिनेत्री राय लक्ष्मी जो के साउथ की फिल्म का एक जाना पहचाना नाम है. वे एक मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने से पहले उन्‍होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया. 'जूली 2' को लेकर अपने एक बयान में राय लक्ष्‍मी ने बताया था कि वे इस फिल्‍म में लगभग 96 अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आयेंगी. आप भी देखिये 'जुली2' का यह दमदार टीजर.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई की बारिश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को सेफ रहने का दिया संदेश

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -