करण जौहर ने आखिर किससे कहा प्लीज फिल्म के लिए राजी हो जाओ
करण जौहर ने आखिर किससे कहा प्लीज फिल्म के लिए राजी हो जाओ
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है. बता दे कि, देखा जाए तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के सभी बच्चे जो के काफी क्यूट है व बात करे अगर हम शाहरुख़ खान कि बेटी सुहाना खान के बारे में तो जनाब बता दे की  वह भी काफी खूबसूरत है.

वैसे भी देखा जाए तो आजकल बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे अपने किड्स को बड़े पर्दे पर लॉन्च करने की तैयारी में लगें हैं. सैफ की बेटी सारा अली खान ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर रही हैं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी जल्द ही करने वाली हैं और अब इस लिस्ट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का भी नाम जुड़ गया है.

तथा देखा जाए तो शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में ब्रेक देने के लिए करण जौहर उनकी मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में सुहाना आजकल कई बार दोस्तों और परिवार के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सुहाना को करण जौहर के ऑफिस में देखा गया जहां उनके साथ कई प्रोफेशनल्स हेयर स्टाइलिस्ट और मेक अप मैन मौजूद थे.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई की बारिश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को सेफ रहने का दिया संदेश

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -