तेजस्वी यादव को किसने कहा, नौंवी फैल ?
तेजस्वी यादव को किसने कहा, नौंवी फैल ?
Share:

पटना : लगातार हमलावर रुख के चलते बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को घेरा है . नीतीश द्वारा विशेष राज्य की मांग किये जाने पर तेजस्वी ने बड़ा हमला किया और कहा कि क्या नीतीश जी को बिहार के लिये विशेष राज्य का दर्जा डोनाल्ड ट्रम्प देंगे?

नीतीश सीधे जाकर इस मसले पर पीएम से क्यों नहीं मिलते हैं. तेजस्वी ने कहा कि ये सब पलटी मारने का बहाना है जो कि नीतीश कुमार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीेएम ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय को दर्जा देने से मना कर दिया था तो बिहार को कैसे दर्जा दे सकते हैं. जोकीहाट उपचुनाव परिणाम के मसले पर तेजस्वी ने कहा कि हम भारी बहुमत से वहां जीतेंगे.

तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसा. अजय आलोक ने सवाल पूछा कि- आप नेता प्रतिपक्ष हैं तो क्या हुआ. आप नौंवी फैल हैं और जो छात्र दसवीं पास हैं उनको बधाई तो दीजिए और जो अच्छा नहीं कर पाए या फेल हो गए उनको अपना उदाहरण देकर प्रेरित कीजिए. गौरतलब है की बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर नीतीश कुमार ने केंद्र से सोशल मिडिया पर बात कर रहे है, मगर सीधे तौर पर अभी ये मांग नहीं कर सके है.

आरजेडी के दो नेता विवादों में, जेडीयू ने मौका लपका

लालू परिवार के खाते राष्ट्रीयकृत बैंकों में नहीं हैं- मोदी

मनमोहन सिंह और तेजस्वी पर मोदी का तीखा प्रहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -