Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस
Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का गाना 'ऐथे आ' रिलीज हो गया है. इसके पहले फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था. बताया गया था कि गाने में सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 'भारत' में शादी के इस गाने को सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है. सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर दर्शकों को काफी पसंद आती है और इस गाने में भी दोनों की एक दूसरे संग शरारत आप दिल जीत लेगी. 

जानकारी दे दें, इस गाने में कमाल खान, विशाल शेखर, नीति  ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स इरशाद कामिल  के हैं. इससे पहले भी भारत से एक गाना चाशनी रिलीज हुआ था जिसमें सलमान संग कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली. ऐसा ही कुछ गाना है ये भी जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें, भारत फिल्म का ये तीसरा गाना है. इससे पहले सलमान खान और दिशा पटानी का गाना स्लो मोशन रिलीज हुआ जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया और उसके बाद फिल्म का दूसरा गाना चाशनी भी दर्शकों को काफी पसंद आया इस गाने में सलमान और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली. फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है जिसे दृष्कों ने काफी पसंद किया था. भारत में कैटरीना और सलमान का रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्म 5 जून को रिलीज़ होने वाली है.  

किस तरह से भारत के लिए कैटरीना ने की कड़ी मदद, जानिए उन्ही की ज़ुबानी

प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात

कोरियाई फिल्म के रीमेक में जासूस की भूमिका में होंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -